मौरावां : उन्नाव के मौरावां थाना से पुलिस की गुंडागर्दी सामने आयी है। बीती 19 अप्रैल की रात पुलिस कर्मियों ने मौरावां चैयरमैन प्रत्याशी के रिश्तेदार वीरेंद्र के घर पर बिना किसी सर्च वारंट के सर्च अभियान डाल दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने घर में मौजूद महिलाओं , बच्चों के साथ बदसलूकी और गाली गलौच भी की है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, मौरावां थाना के रहने वाले चेयरमैन प्रत्याशी के रिश्तेदार वीरेंद्र के घर 19 अप्रैल की रात तकरीबन एक बजे पुलिस ने धावा बोल दिया। जब घर वालों ने इस तरह आधी रात में सर्च ऑपरेशन को लेकर सवाल उठाया तो, पुलिसकर्मियों ने पुलिसियां रवैय्या दिखाते हुए लोगों को परेशान करती रही। इस दौरान महिलाएं रोती – चिल्लाती रही लेकिन पुलिस वालों पर कोई असर न पड़ा। पीड़ित वीरेंद्र ने बताया कि, पुलिस कर्मियों ने वीरेंद्र ने अभद्रता , गाली गलौज , घर का जबरन DBR जब्त भी जब्त कर ली। उनके साथ कोई महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं थी।

ये भी पढ़े :- पंजाब सीएम प्रकाश सिंह बादल के निधन पर सीएम योगी समेत प्रदेश के किया शोक व्यक्त

हालांकि कि मामला बढ़ता देख, अगली सुबह थानेदार ने वीरेंद्र के घर सादी वर्दी में 2 सिपाहियों को भेजकर कंप्यूटर LED वापस व अन्य सामान वापस भेजा दिया है। इस हादसे की वजह से घर की महिलाऐं और बच्चे दहशत में है। पीड़ित पक्ष इस मामले में शामिल पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्यवाही की मांग कर रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *