मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद से एक फैशन डिजाइनर व मॉडल के आत्महत्या का मामला सामने आया है। शनिवार की सुबह में फैशन डिजाइनजर और मॉडल मुस्कान नारंग की माँ जब उनके कमरे में पहुंची तो वे अपने कमरें में नहीं थी। जब उनकी तलाश शुरू की गयी तो वे ऊपर के कमरे में उनकी लाश छत से लटकी हुई मिली। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर, पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दें कि , पच्चीस वर्षीय मुस्कान नारंग अपने परिवार के साथ मुरादाबाद के सिविल लाइन की गंगा विहार कालोनी में रहती थी। मुस्कान ने देहरादून से फैशन डिजाइनर का कोर्स किया था। इसके बाद वे जॉब के लिए मुंबई चली गयी। वहां मुस्कान एक कंपनी में जॉब करती थी। मुस्कान होली पर अपने घर आयी थी , जिसके बाद वे वापस नहीं गई। परिवार वालो ने जानकारी देते हुए बताया कि , गुरूवार की रात को एक साथ परिवार के खाना खाकर मुस्कान अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। लेकिन शुक्रवार की सुबह जब उनकी माँ उनके कमरे में गई तो जो नजारा देखा वह देख उनकी चीख निकल गयी। मुस्कान का शव छत से लटक रहा था। परिवार वालों तत्काल इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच मुस्कान के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गए है।

ये भी पढ़े :- अजीबोगरीब : इस मुस्लिम देश में महिलाओं की कब्र पर लगाए जाते हैं ताले, वजह जानकर काँप जाएंगी रूह …..

इंस्टा पर रील साझा कर कही थी ये बात

मौत से एक दिन पहले फैशन डिजाइनर व मॉडल मुस्कान नारंग ने इंस्टाग्रम पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियों को देखकर आपको लगेगा ये उनका आखिरी वीडियों है। वीडियो की शुरुआत में मुस्कान ने कहा- “तो आज यह मेरी आखिरी वीडियो होगी शायद. इसके बाद आप मुझे देख ना पाएं. लोग बोलते हैं लाइफ में अपनी प्रॉब्लम शेयर करो, शेयर करने से सब ठीक हो जाता है, मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ.’ देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Muskan Narang (@muskan_narang99)

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *