एंटरटेमेंट डेस्क : इन दिनों अपनी जबरजस्त स्टोरी और धाकड़ एक्टिंग से सिनेमा घरों में धमाल मचाने वाली फिल्म ” दी केरल स्टोरी ” को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री किये जाने का फैसला लिया है। फिल्म निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म दी केरल स्टोरी को जहाँ एक तरफ विवादों का सामना करना पड़ रहा है , वही दूसरी तरफ इस फिल्म को देखने मांग भी उठ रही है। 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होने के साथ अच्छी ओपनिंग मिली है। लोगों ने फिल्म की स्टोरी और अभिनेत्री अदा शर्मा की एक्टिंग की काफी सरहाना की है।

ये भी पढ़े :- Cannes Film Festival : अनुष्का शर्मा से पहले बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कर चुकी है डेब्यू , जानिए कौन सी है वो एक्ट्रेस ?

शनिवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी केरल स्टोरी को टैक्स फ्री किये जाने का एलान किया है। इस बात की घोषणा सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम से की है। इस वीडियो के माध्यम से सीएम ने इस फिल्म को देखने की अपील करते हुए कहा है कि, ‘द केरल स्टोरी लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षडयंत्र को उजाकर करती है, उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है। क्षणिक भावुकता में जो बेटियां, लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं, उनकी कैसे बर्बादी होती है, ये फिल्म बताती है। आतंकवाद के डिजाइन को भी ये फिल्म उजागर करती है। ये फिल्म जागरुक करती है। मध्यप्रदेश में पहले ही हमने धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया है। ये फिल्म सभी को देखना चाहिए। बालकों को भी, बच्चों को भी, बेटियों को भी देखना चाहिए और इसलिए मध्यप्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।’

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *