बागपत : उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के मतदान के लिए पार्टियां जोरो – शोरों से प्रचार कर रही है। ऐसे प्रत्याशी अपने लुभावने वादों और अन्य कई तरीको से जनता को लुभाकर उनका वोट हासिल करना चाह रहे है। इसी बीच बागपत से एक अजीबो गरीब मामला समाने आया है। जहाँ प्रचार के पहुंचे बसपा प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय को उनके दूध से नहलाया। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रत्याशी फिल्म ”नायक” के अनिल कपूर की तरह दूध से नहाता हुआ नजर आ रहा है।

यह वीडियो सोमवार की रात का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है क़ि, बागपत की बड़ौत नगर पालिका परिषद से बहुजन समाज पार्टी से अध्यक्ष पद प्रत्याशी मुकेश उपाध्याय सोमवार को वोट मांगने के लिए निकले थे। इसी दौरान उन्हें उनके समर्थक ने कई किलो दूध से उनका दुग्धाभिषेक कर दिया। जिसके बाद यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि, 10 तारीख से चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी। 11 तारीख को नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान किये जाएगे। जिला विद्यालय निरीक्षक दिनेश कुमार यादव ने बताया कि, ”निकाय चुनाव में मतदान कर्मियों को जाने और ले जाने के लिए स्कूल वाहनों का अधिग्रहण किया गया है। चुनाव को देखते हुए दस व 11 मई को शिक्षण संस्थानों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा। ‘

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *