धर्म-कर्म : निजधामवासी बाबा जयगुरुदेव जी के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी, जयगुरुदेव नाम का प्रचार करने वाले, घर बैठे बिमारी तकलीफ मुसीबत में आराम दिलाने वाले, जयगुरुदेव नाम ध्वनि के बारे में बार-बार बताने वाले, परम दयालु, त्रिकालदर्शी, दुःखहर्ता, उज्जैन वाले बाबा उमाकांत जी महाराज ने अपने संदेश में बताया कि आपको बहुत लोग मिलेंगे, बताएंगे हमको वहां से दवा बताया गया था और जब हम जयगुरुदेव नाम बोले, दया हो गई, स्वस्थ हो गए, विश्वास हो गया।

यह भी पढ़ें : Nikay Chunav Baghpat : फिल्म नायक के अनिल कपूर के अंदाज में दिखे बसपा प्रत्याशी, समर्थकों ने किया दुग्धाभिषेक, वीडियो वायरल 

तो विश्वास दिलाने के लिए, रक्षा के लिए, गुरु महाराज ने कहा एक बार परीक्षा ले कर देख लो। बहुत लोगों ने परीक्षा लिया। परीक्षा में जब जयगुरुदेव नाम खरा उतरा, जयगुरुदेव नाम का प्रचार लोगों ने शुरू कर दिया। और उन्हीं के प्रचार का आज यह परिणाम है कि करोड़ों की संख्या में लोग गुरु महाराज के जयगुरुदेव नाम से जुड़ रहे हैं। विदेशों में भी जयगुरुदेव नाम का प्रचार तेजी से हो रहा है। कई देशों में गुरु महाराज का फोटो मैंने ही लगवा दिया। वहां पर प्रेमी अपने हो गए। वहां से आकर के यहां नामदान लेकर जा रहे हैं। कई देशों दुबई ओमान ऑस्ट्रेलिया अमेरिका मॉरिशस आदि में जहां मैं गया, दूसरे देश के लोग भी आए और नाम दान लेकर के जयगुरुदेव नाम समझ कर के चले गए। विदेशों में भी खूब जयगुरुदेव नाम का प्रचार हो रहा है, लोग परीक्षा ले रहे हैं और जयगुरुदेव नाम खरा उतर रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *