झांसी : यूपी नगर निकाय चुनाव खत्म हो गए है। प्रत्याशी अपनी जीत का जश्न और हार का मातम मना रहे है। ऐसे में एक भाजपा प्रत्याशी का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उसने कहा है कि, ”टिकट दिया क्यों, जब हराना ही था” झांसी से भाजपा की सबसे सुरक्षित माने जाने वाली सीट वार्ड 53 के भाजपा प्रत्याशी के नाम से एक पोस्ट वायरल हो रही है। इस पोस्ट में चुनाव में हार पाने वाले प्रत्याशी का दर्द सामने आया है।

आपको बता दें कि, नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने वार्ड 53 की सामान्य सीट होने पर इस बार दो बार के पार्षद लखन कुशवाहा का टिकट काटकर विशाल दीक्षित को प्रत्याशी बनाया था। टिकट कटने के बाद लखन ने पार्टी से बगावत करके निर्दलीय ही नामांकन कर दिया। 13 मई को जब चुनाव परिणाम आया तो विशाल 130 वोटों से लखन कुशवाहा से हार गए।

ये भी पढ़े :- लखनऊ : नहीं रहे तेजतर्रार IPS अधिकारी दीपक रतन, हार्ट-अटैक से हुआ निधन

हार मिलने के साथ ही बीजेपी प्रत्याशी के नाम पर सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इसमें लिखा है कि मुझे अपनों ने ही हरा दिया। टिकट दिया क्यों, जब हराना ही था। इस पोस्ट को लेकर जब प्रत्याशी से बात की गयी तो उसने कहा की, उनके नाम से सोशल मीडिया पर 11 आईडी बनी हुई है। उन्होंने ऐसी कोई भी पोस्ट नहीं लिखी है। शायद ये पोस्ट उनके किसी समर्थक द्वारा लिखी गयी हो। ” वही अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के निदेशक चुने गए वरिष्ठ नेता ने भी निर्दलीय प्रत्याशी को सपोर्ट किया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *