लखनऊ : रायबरेली के सरेनी थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ नशे की हालत में तीन भाई आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया की दो भाइयों ने एक भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मारपीट में बीच बचाव करने आई एक महिला भी बुरी तरह से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : अगर बना रहता है मानसिक तनाव तो हो जाएं सावधान! जाने इसके दुष्प्रभाव

मामला सरेनी थाना क्षेत्र के भक्ता खेड़ा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी देशराज अपनी झोपड़ी में थे तभी सामने की झोपड़ी से बड़ा भाई हरिश्चंद्र, छोटा भाई हरीराम व गांव निवासी कल्लू शराब के नशे में देशराज से विवाद करने लगे। पहले तो सभी ने गाली गलौज की फिर देशराज को दौड़ा दौड़ा कर मारा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देशराज की पत्नी अनुसुइया ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया की, शनिवार देर रात जमीन को लेकर भाइयों में विवाद हुआ था।

शोर शराबा सुनकर जब वह घर से बाहर निकली तो कल्लू की पत्नी ने उस पर भी हमला बोल दिया। इससे अनुसुइया को काफी चोटें भी आई हैं। अनुसुइया की तहरीर पर पुलिस ने हरिश्चंद निषाद, हरी राम निषाद, कल्लू और रानी देवी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कोतवाल हरिकेश सिंह ने बताया कि अनुसुइया देवी की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। झगड़े की वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *