प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ के पेशी पर आए आरोपी पर हमले से अफरा – तफरी मच गयी। बताया जा रहा है कि, थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित दीवानी-कचहरी में सोमवार को पेशी के लिए पहुंचे दुष्कर्म के आरोपी पर चाक़ू से हमला हो गया। हमले के बाद हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्वी क्षेत्र के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विद्यासागर मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, ”दुष्कर्म और पोक्सो अधिनियम का आरोपी अटल विहारी (40) जिला जेल में निरुद्ध है, जिसको सोमवार को पेशी पर कचहरी लाया गया था।”

ये भी पढ़े :- Anupam Kher Injured : शूटिंग के दौरान जख्मी हुए अभिनेता अनुपम खेर, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दिया हेल्थ अपडेट

एएसपी ने बताया कि, ”लगभग दस बजे कचहरी लॉकअप से उसको पुलिस अभिरक्षा में पेशी के लिए अदालत ले जाया जा रहा था, तभी दीवानी परिसर में उस पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले से वह मामूली तौर पर घायल हो गया। उन्‍होंने बताया कि घटनास्‍थल पर ही हमलावर को पुलिस ने पकड़ लिया। एएसपी ने बताया कि हमलावर नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता का भाई है। पुलिस हमलावर से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *