मोहनलालगंज : राजधानी लखनऊ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के मोहनलालगंज इलाके में एक नाबालिग लड़की को बहला कर उसका अपहरण किया गया। इसके बाद नाबालिग से दो दिनों तक दुष्कर्म को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि, बेटी के अचानक गायब हो जाने से परेशान परिजन जब बेटी को ढूंढते हुए गोदाम में पहुंचे तो बेटी को वहां पाया और आरोपी भी वही मौजूद था। ऐसे में आरोपी को पाकर परेशान परिजनों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। तभी किसी ने कन्ट्रोल रूम से सूचना दी गयी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम आरोपी को हिरासत में ले लिया। और आरोपी को जेल भेज दिया।

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि, ”शुक्रवार की रात उनकी नाबालिग बच्ची संदिग्ध हालत में घर के बाहर से गायब हो गयी। इसके बाद परिजनों ने गाँव बाहर में बच्ची की तलाश की लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना देने को सलाह दी तो परिजनों ने बदनामी के डर से पुलिस को सूचना नहीं दी। शनिवार दोपहर जब परिजन बच्ची की तलाश करते हुए गाँव के बाहर बने गोदाम तक पहुंचे तो, वहां बच्ची को पाया। वही आरोपी मोनिश खान भी मौजूद था।”

ये भी पढ़े :- यूपी कांग्रेस के बड़े नेताओं पर गिरेगी गाज, जानिए हाईकमान ने क्यों लिया ये फैसला ?

ग्रामीणों ने बताया कि, ”बेटी को मोनिश खान ने अगवा किया था। इस पर वहां दर्जनों लोग जुट गये। ये बस मोनिश पर हमला करने की कोशिश करने लगे। गांव के ही कुछ लोगों ने इन्हें रोका। फिर कन्ट्रोल रूम में सूचना दे दी। कुछ देर में ही पुलिस वहां पहुंच गई और सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत कराया। ” इंस्पेक्टर ने बताया कि, ”आरोपी मोनिश खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *