लखनऊ : राजधानी लखनऊ में योगी सरकार के सभी दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। प्रदेश में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं, और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। लखनऊ ठाकुरगंज इलाके में सोमवार रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक दंपत्ति को घर में बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाशों ने पति की गर्दन पर चाकू रखकर पत्नी से अलमारी की चाबी मांगी, और 20 हजार रुपए, तीन अंगूठी और दो मोबाइल फोन लूटकर भाग गए। विरोध करने पर दंपति से मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें : Horoscope: कर्क राशि वालों को मिल सकती है कोई शुभ सूचना, पढ़ें अपना राशिफल

इफ्तिखार हैदर अपनी पत्नी शबीना (60) के साथ घासमंडी बाब बालक दासपुरम में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक, सोमवार को शबीना कमरे में नमाज पढ़ रही थी। उसी कमरे में पति हैदर टीवी देख रहे थे। तभी बदमाशों ने पीछे से हैदर की गर्दन पर चाकू रखकर शबीना से लॉकर की चाबी मांगी। बदमाशों ने अलमारी खोली। अलमारी में ज्यादा सामान न मिलने पर बदमाश भड़क गए। इसकर बाद बदमाशों ने पत्नी के हाथों में पहनी दोनों अंगुठियां उतारने को कहा। बदमाश घर से दो मोबाइल फोन, इफ्तिखार की जेब में रखे करीब 20 हजार रुपय नकद और सोने, पुखराज और हीरे की तीन अंगूठी छीन कर भाग गए।

यह भी पढ़ें : ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस को पसंद आई कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री

बदमाशों के जाने के बाद दंपत्ति ने शोर मचाया। आस-पास के लोग घर पहुंचे, और घटना की पुलिस को दी। सूचना पाकर जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी, डीसीपी वेस्ट राहुल राज ने जांच की। पीड़िता शबीना ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया की, सभी बदमाश 20 से 25 साल उम्र के थे। तीनों के हाथ में नए चाकू थे। दो बदमाश अपने तीसरे साथी को परवेज नाम से बुला रहे थे। DCP राहुल राज के मुताबिक, संदिग्ध बदमाशों की तलाश की जा रही है। एक बदमाश CCTV में दिखाई दे रहा है। वह लंगड़ाता दिखाई दे रहा है। तलाश के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *