रामपुर। बुधवार को पटवाई थाना क्षेत्र के पिपला मंसूरपुर में सोमपाल राजपूत की बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। दिन वापसी बारात लौटने के बाद डीजे बजाने को लेकर तार जोड़ते समय करंट लगने से डीजे संचालन करने वाले युवक की झुलस कर मौत हो गई।

बुधवार को गांव पीपली की मढै़या निवासी सोमपाल राजपूत की बेटी की बारात आई थी, विधि विधान से शादी संपन्न के बाद देर शाम वर वधु संग बारातियों को विदा कर दिया। जिसके बाद शादी वाले घर में आए मेहमान डीजे पर डांस करने को लेकर डीजे संचालक से डीजे शुरू करने को कहा, इसी बीच तार जोड़ते समय गौरव (25) वर्षीय को बिजली का करंट लग गया।

जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। डीजे स्वामी अनिल रात में ही युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस घटना से शादी वाले घर में भी सन्नाटा सा छा गया। मृतक केमरी थाना क्षेत्र के गांव रहसेना का रहने वाला था, जो डीजे पर रहकर मजदूरी करता था, मृतक दो भाई तथा दो बहनों में सबसे बड़ा था, मजदूरी करके अपने घर माता पिता का सहयोग करता था। वहीं मृतक के माता पिता चंडीगढ़ में रहकर मजदूरी करते हैं, जिनको घटना की जानकारी दे दी गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *