लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शिवकुटी थाना क्षेत्र के फाफामऊ घाट पर बुधवार सुबह गंगा में स्नान करने पहुंचे चार लोग नदी में डूब गए। इनमें से तीन लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजेश कुमार यादव ने बताया कि आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स) जवान उमेश कुमार यादव (40), अपने बेटे विवेक राज (11), बेटी दीपशिखा (7) और पड़ोसी अभय सिंह के बेटे अभिनव (9) के साथ बुधवार सुबह गंगा में स्नान करने पहुंचे थे।

एसीपी के मुताबिक, स्नान के दौरान गहरे पानी में जाने से चारों नदी में डूब गए। उन्होंने बताया कि उमेश, विवेक और अभिनव के शव बरामद कर लिए गए हैं, जबकि दीपशिखा का पता लगाया जा रहा है। एसीपी के अनुसार, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) और जल पुलिस के गोताखोर दीपशिखा की तलाश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि उमेश बिहार के लखीसराय के मूल निवासी थे और यहां फाफामऊ में रहते थे। एसीपी के मुताबिक, उमेश जब अपने बेटे-बेटी के साथ गंगा में स्नान के लिए घाट जा रहे थे, तभी पड़ोसी अभय सिंह का बेटा अभिनव भी उनके साथ चलने की जिद करने लगा। अभय सिंह बिहार के परसौली के रहने वाले हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *