लखनऊ : लखनऊ में लोकल इंटेलीजेंस यूनिट (एलआईयू) में तैनात महिला सिपाही अभिलाषा सिंह ने एसीपी एलआईयू अवधेश चौधरी और इंस्पेक्टर जावेद अख्तर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है। इस संबंध में उन्होंने एक वीडियो मंगलवार देर शाम को बनाया। इसमें आत्महत्या करने की बात कही।

यह भी पढ़ें : राशिफल : इन 3 राशिवालों को आज रहना होगा सावधान

पुलिस कमिश्नर ने एडीसीपी मध्य मनीषा सिंह को मामले की जांच सौंपी है। वहीं, एसीपी ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। तालकटोरा निवासी अभिलाषा सिंह ने पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर को पत्र लिखा है। इसमें आरोप लगाया कि एलआईयू के अधिकारी उसे परेशान कर रहे हैं। इसकी शिकायत लेकर दो बार कमिश्नर कार्यालय में भी गई, पर उसे पेश नहीं किया गया। ऑफिस के लोग उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। एसीपी ने एक इंस्पेक्टर से मिलकर उसे कार्यालय में अटैच करा दिया। जहां इंस्पेक्टर जावेद अख्तर सुबह दस से शाम पांच बजे तक बिना काम के बैठाए रखते हैं। साथ ही गलत-गलत टिप्पणी करते हैं। वहीं एसीपी ने बच्चे की तीमारदारी के लिए तीन दिन की छुट्टी का प्रार्थना पत्र बिना देखे की फाड़ दिया और भगा दिया।

यह भी पढ़ें : सिंचाई विभाग में अब 22 साल की सेवा पर प्रोन्नत हो सकेंगे एसई

अभिलाषा ने मंगलवार शाम को एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने अधिकारियों की प्रताड़ना की कहानी बयां की। कहा कि तंग आकर खुदकुशी कर लूंगी।पुलिस कमिश्नर एसबी शिरडकर ने बुधवार को सिपाही का वीडियो वायरल होने पर मामले को संज्ञान में लेते हुए पूरे मामले की जांच एडीसीपी सेंट्रल मनीषा सिंह को सौंप दी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *