लखनऊ : लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह मार्निंग वॉक पर गई युवती ने एक IPS आफिसर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। युवती के साथ मौजूद युवकों की आईपीएस से नोकझोक होने लगी, हंगामा इतना बढ़ गया की, हाथापाई की नौबत आ गई। पार्क की सुरक्षा में तैनात 2 सिपाही वहां पर पहुंचे। लेकिन, आईपीएस अफसर को देखकर हैरान रह गए। बातचीत के बाद मामला ठंडा पड़ गया। युवती ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना कहा- बीमार मानसकिता की सरकार ने UP को बना दिया था बीमारू

मिली जानकारी के मुताबिक, एक IPS अफसर रोजाना मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं। सोमवार को भी सुबह करीब छह बजे जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंचे। इसी दौरान दो युवकाें के साथ एक युवती वहां पहुंची। युवती ने आईपीएस अफसर पर पीछा करने व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। उसने कहा की, कई दिनों से ये मार्निंग वॉक के बहाने मेरा पीछा कर रहे है। मेरे साथ अश्लीलता का प्रयास करते हैं। हद पार होने के बाद आज में अपने परिवार के लोगों को साथ लेकर आई हूं। करीब आधे घंटे बाद मामला शांत हुआ, युवती वहां से चली गई। मामला पुलिस विभाग से जुड़ा होने के चलते पुलिस ने भी ऐसे किसी मामले से इनकार किया। लेकिन अब पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट करके सीएम ऑफिस से कार्रवाई की मांग की है।

अमिताभ ठाकुर ने सीएम ऑफिस को लिखा पत्र :
अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने मुख्यमंत्री को लिखे लेटर में बताया है की, विश्वसनीय सूत्रों और मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह मॉर्निंग वॉक पर आए एक आईपीएस अफसर ने पार्क में वॉक के लिए आई एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। हंगामे के बाद स्थानीय पुलिस भी आई। मामला गोमती नगर विस्तार थाने तक गया। लेकिन उस युवती और उसके परिवार वालों पर दबाव पड़ने के कारण युवती का परिवार पीछे हट गया। मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने आगे लिखा है की, आईपीएस अफसर मौजूदा समय में एसटीएस में तैनात हैं। हंगामें के बाद उनके एक विभागीय अफसर भी थाना गोमती नगर विस्तार गए थे, जहां वे काफी देर तक बैठे रहे। अमिताभ ठाकुर ने कहा की, मुझे उस आईपीएस अफसर का नाम बताया गया है। जिसे मैं अभी सार्वजनिक नहीं कर रहा हूं, किंतु मैं निश्चित रूप से जांचकर्ता अधिकारी को उनका नाम तथा मेरे पास उपलब्ध तथ्य प्रस्तुत करूंगा। इस मामले की प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारी से जांच करानी चाहिए। आपको बतादें, कमिश्नरेट पुलिस के अफसरों ने ऐसे किसी भी मामले की जानकारी होने से इनकार किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *