लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ मे एक युवक ने अपना नाम बदलकर महिला के साथ कई माह तक शारीरिक शोषण किया। पीड़ित महिला चार बच्चों की मां बताई जा रही है पीड़ित की तहरीर पर आरोपी को राजधानी के हुसैनगंज थाना इलाके से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अभी भी मामले की पूरी जांच कर रही है।

बता दें एक युवक ने अपना नाम बदलकर एक महिला को प्रेम जाल मे फसा कर कई माह तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब सबंध के चलते महिला ने युवक से शादी करने की बात कही, तो उसने आनाकानी शुरू कर दी। इस पर पीड़ित महिला को बाद मे जानकारी हुई कि जो युवक उससे रोहित के नाम से संबंध बनाए है। उसका नाम असलियत में अनस है। उसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करवाया जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Delhi: नौकरी को लेकर दो गुटों के बीच झड़प, चाकू से युवक को उतारा मौत के घाट

बता दें कि आरोपी 20वर्ष अनस पुराना किला सहीद नगर का रहने वाला है। आरोप है कि उसने एक महिला के साथ कई महीनों तक नाम बदलकर उसका शारीरिक शोषण किया। महिला के 4 बच्चे भी हैं। हुसैनगंज इंस्पेक्टर दिनेश सिंह बिष्ट ने बताया कि एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि अनस नामक युवक उसके पास नाम बदल कर आया और उससे काफी नज़दीकियां बढ़ाई। जब शादी की बात कही गई तो उसने किनारा करना शुरू कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर धारा 376, 323, 506 एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की पूरी जांच की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *