लखनऊ। हिंदी फिल्म जगत की शानदार एक्ट्रेस शबाना आजमी ने एक फोटो के जरिए 70 के दशक को याद किया है। उन्होंने 70 के दशक की एक ब्‍लैक ऐंड वाइट तस्‍वीर शेयर की है। ज‍िसमें उस जमाने के कई स‍ितारे एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस तस्‍वीर में दो व‍िदेशी चेहरे भी नजर आ रहे हैं। ज‍िन्‍हें खुद शबाना भी नहीं पहचान पा रही हैं। शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुराने दिनों को याद करते हुए एक ग्रुप फोटो शेयर किया है। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में पुराने जमाने के दिग्गज कलाकार हैं।

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज: मिशन शक्ति के तहत पांच महिलाओ को बांटे गये मत्स्य पालन के पट्टे

शबाना आजमी के साथ हेमा मालिनी,जीनत अमान,राखी गुलजार के अलावा सदाबहार अभिनेता संजीव कुमार, अमजद खान इस फोटो में मौजूद हैं। शबाना ने इस फोटो के साथ पोस्ट लिखा है ‘ एक आइकॉनिक फोटो है, काश मैं जान पाती कि इस फिल्म में दो सोविएत कौन हैं ? इस फोटो में बाकी सभी फिल्म कलाकार तो पहचाने जा रहे हैं लेकिन दो फॉरेनर भी दिख रहे हैं। इन्हीं के लिए शबाना ने ‘सोविएत’ लिखा है।
इस फोटो के शेयर करते ही कई सेलेब्स ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। मनीष मल्होत्रा ने इमोजी के सहारे इस फोटो पर अपना प्यार जताया। अदिति राव हैदरी ने भी दिल वाली इमोजी पोस्ट की। एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने लिखा ‘वॉव क्या पिक्चर है ‘वहीं संध्या मृदुल ने लिखा ‘वॉव अमजद साहब’। सेलिब्रिटी के अलावा फैंस भी जमकर कमेंट रहे हैं। एक ने लिखा कि ‘कितने सिंपल थे ये लोग, आज के स्टार्स के मुकाबले पहले के सुपर स्टार कितने सिंपल दिखते थे।’https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *