मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एक बेहद निंदनीय घटना का वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया में चल रहा है | वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टीचर के द्वारा एक छात्र को उसके क्लास के अन्य सहपाठियों के द्वारा पिटवाया जा रहा है। वीडियो के वायरल होते ही सभी राजनीतिक पार्टियां बीजेपी सरकार को घेर रही हैं।

आपको बता दें कि वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है | अब इस वीडियो को लेकर राजनीति भी शुरू हो गयी है | मामला यह है कि इस वीडियो में एक टीचर ने एक मुस्लिम छात्र को कक्षा के अन्य छात्रों के द्वारा पिटवाया हैं। हालाँकि पुलिस के द्वारा आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने IPC की धारा 323, 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।

बाँदा: शराब बनी काल, पत्नी ने पीने से रोका तो पति ने लगा ली फांसी

इस मामले तमाम बड़े नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा – मुज़फ़्फ़रनगर स्कूल का वीडियो एक दर्दनाक चेतावनी है, कि कैसे गहरी जड़ें जमा चुके धार्मिक विभाजन हाशिये पर पड़े अल्पसंख्यक समुदायों के ख़िलाफ़ हिंसा को भड़का सकते हैं। मुज़फ़्फ़रनगर के हमारे विधायक यह सुनिश्चित करेंगे कि यूपी पुलिस स्वत: मामला दर्ज करे और बच्चे की शिक्षा बाधित न हो।

वही अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर हमला बोला है, अखिलेश ने कहा कि भाजपा और आरएसएस की नफरती राजनीति, देश को यहां ले आई ! मुजफ्फरनगर में एक अध्यापिका अल्पसंख्यक समाज के बच्चे को दूसरे बच्चे से पड़वा रही थप्पड़। मासूमों के मन में जहर घोलने वाली शिक्षिका की तुरंत हो बर्खास्तगी।

Sawan Purnima 2023: कब है सावन की आखिरी पूर्णिमा, जानिए सही तिथि व स्नान-दान का महत्व

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *