लखनऊ। राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र में सुबह दौड़ लगा रहे दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक आर्मी भर्ती के लिए तैयारी कर रहे थे। दुर्घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों का रोड पर मजमा लग गया। मौके पर सर्किल के सीओ डा. ह्यदेश कठेरिया और इटौंजा थाने की पुलिस भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही है।

दरअसल, मामला जिले के इटौंजा थाना क्षेत्र के कुर्सी रोड करीमनगर चौराहे का है। जहां तेज रफ्तार सैंटरो कार यूपी 32 बीएफ 1725 ने सड़क पर दौड़ रहे दो युवकों में बाजपुर गंगौरा निवासी आशीष यादव(17) और रामप्रवेश यादव(18) को टक्कर मार दी। सड़क पर दौड़ लगा रहे दोनों युवकों की इस दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर बाजपुर गंगौरा और उसके आसपास के गांव के ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। ग्रामीणों के मुताबिक दोनों युवक सेना में भर्ती के लिए तैयारी कर रहे थे और सुबह रोज दौड़ लगाने निकलते थे।

यह भी पढ़ें: वन विभाग द्वारा लगवाए गए तारों में फंसकर चीतल की मौत

ग्रामीणों ने आरोप लगाया करीमनगर के दंगल में पंजाब पुलिस की मिलीभगत से गोकशी होती है। तेज रफ्तार कार ने दोनों लोगों को रौंद डाला। मौके पर मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस के मुताबिक दोनों शवों का पंचनामा कराकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। ग्रामीण के बीकेटी सर्किल के सीओ डॉ. ह्यदेश कठेरिया ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। वाहन चालक कार छोड़कर मौके से भाग निकला। जंगल में दो संदिग्ध मिले हैं। जिनको हिरासत में ले लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। कार चालक को जल्द ही पकड़कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *