कानपुर:  यूपी टी-20 लीग के लिए सभी टीमें कड़ा अभ्यास कर रही हैं। सोमवार को सुबह सबसे पहले नोएडा सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अभ्यास किया फिर कानपुर सुपर स्टार ने पसीना बहाया। नोएडा के कप्तान नितीश राणा ने अभ्यास के दौरान तूफानी बल्लेबाजी करते हुए चौके, छक्के जड़े, जबकि कानपुर टीम के अंकित राजपूत ने धारदार गेंदबाजी कर पसीने छुड़ा दिए। देर शाम लखनऊ की टीम ने भी अभ्यास किया।

दोनों टीमों के अभ्यास मैच के दौरान ताकत झोंकने के बाद ओपनिंग मैच की गर्मी बढ़ती दिख रही है। जैसे जैसे मैच का दिन नजदीक आ रहा है, खेल प्रेमियों का जोश भी बढ़ रहा है। नोएडा सुपर किंग्स के नितीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, सौरभ कुमार, समर्थ सिंह, अल्मास शौकत, प्रशांत वीर, आदित्य शर्मा के साथ अन्य भी उपस्थित रहे।

UP: अखिलेश के आवास पर साधु- संतों का प्रदर्शन, मौर्य के विवादित बयान पर भड़के संत

कानपुर सुपर स्टार से अक्शदीप नाथ, अंकित राजपूत, समीर रिजवी, आकिब खान, आदर्श सिंह, राहुल राजपाल, कार्तिक यादव, विशाल पांडेय, शुभ खन्ना के साथ अन्य उपस्थित रहे। कमला क्लब में सुबह काशी की टीम से करन शर्मा, शिवम मावी, प्रिंस यादव, शिवा सिंह ने जमकर अभ्यास किया। दोपहर में मेरठ टीम के खिलाड़ियों ने कड़ी धूप और गर्मी को दरकिनार कर अभ्यास किया। गोरखपुर गोरखपुर लायंस की टीम शाम को ग्रीन पार्क अभ्यास को पहुंची।

सेमीफाइनल और फाइनल के लिए स्पोर्ट्स-18 के साथ साझेदारी

30 अगस्त से कानपुर के ग्रीनपार्क में होने वाली यूपी टी-20 लीग के सभी मैचों का प्रसारण जीओ सिनेमा में होगा। इसके साथ ही आधिकारिक लाइव स्ट्रीमिंग पार्टनर और सेमीफाइनल, फाइनल मैचों के लिए फ्री-टू-एयर चैनल स्पोर्ट्स-18 खेल के साथ साझेदारी फैसला लिया है। जिओ सिनेमा सभी यूपी टी-20 मैचों का सीधा प्रसारण मोबाइल, टैबलेट और टीवी स्क्रीन पर दिखाएगा। क्रिकेट प्रेमियों को एक्शन के करीब लाने की पहल को आगे बढ़ाते हुए यूपीटी-20 ने टिकटों की बिक्री के लिए प्रमुख टिकटिंग पार्टनर पेटीएम इनसाइडर के साथ साझेदारी की है।

लीग की टीमें…

1 कानपुर सुपरस्टार
2 नोएडा सुपरकिंग्स
3 गोरखपुर लायंस
4 लखनऊ फाल्कंस
5 काशी रुद्रांश
6 मेरठ मावरिक्स

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *