Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप 2023 के लिए बुधवार को श्रीलंका के लिए रवाना हो गई | भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है, जो कि शनिवार को खेला जाएगा. वहीं टूर्नामेंट का आगाज बुधवार से ही हो रहा है. टीम इंडिया के साथ केएल राहुल नहीं गए हैं. वे नेशनल क्रिकेट एकेडमी, बैंगलोर में हैं. राहुल शुरुआती दो मैचों में नहीं खेलेंगे. तिलक वर्मा और रवींद्र जडेजा ने फ्लाइट से फोटो शेयर की है.

दरअसल तिलक वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह फ्लाइट की फोटो है. तिलक के साथ कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव भी नजर आ रहे हैं. तिलक ने कैप्शन में श्रीलंका लिखा है. टीम इंडिया एशिया कप के लिए श्रीलंका रवाना हो गई है. तिलक की इस फोटो को महज एक घंटे में हजारों लोगों ने लाइक किया. वहीं रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो शेयर की है. उन्होंने भी श्रीलंका रवाना होने का जिक्र किया है.

खुशखबरी ! डीए बढ़ाने की तैयारी में मोदी सरकार, कर्मचारियों को होगा फायदा

टीम इंडिया ने एशिया कप के लिए तिलक वर्मा को टीम में जगह दी है. तिलक ने वेस्टइंडीज और आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. तिलक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इससे पहले उन्होंने घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. तिलक ने इंडियन प्रीमियर लीग में भी कई यादगार पारियां खेली हैं. इसी वजह से वे टीम इंडिया में एंट्री लेने में सफल रहे. तिलक को पाकिस्तान के खिलाफ भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. तिलक टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *