लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद मऊ की घोसी विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव को लेकर आज जनता दल यूनाइटेड में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता कर प्रदेश संयोजक सत्येंद्र पटेल ने बताया कि उपचुनाव में जनता दल यूनाइटेड में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह की जीत सुनिश्चित करने के लिए इंडिया गठबंधन के तहत समर्थन दिया है। उन्होंने कहा कि देश को न्याय के साथ विकास मॉडल देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के कर्म को आगे बढ़ाने और मजबूती प्रदान करने के लिए इस प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया है।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए सत्येंद्र पटेल ने कहां की उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सुधाकर सिंह को जिताने के लिए पार्टी के समस्त कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगे हैं।

CM योगी ने कन्या सुमंगला योजना लाभार्थियों से किया संवाद, कहा – बेटियों से नहीं होने देंगे भेदभाव

वहीं, दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले काशी हिंदू विश्वविद्यालय में अन्य पिछड़ा वर्ग के छात्रों को वहां के छात्रावास में आरक्षण नहीं मिलने को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि काशी हिंदू विश्वविद्यालय में 29 छात्रावास का निर्माण पिछड़ा वर्ग विशेष फंड से किया गया है और उन्हीं के साथ उनको आरक्षण न देकर घोर अन्याय। उन्होंने कहा कि उच्च शिक्षा से वंचित करने तथा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का  कुचक  पार्टी रच रही है |

भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा जिस तरह पूरे देश में नफरत, धर्म, हिंसा  का वातावरण फैला रही है उसका भी समय पर जाकर पार्टी भंडाफोड़ करेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *