लखनऊ : लखनऊ के दुबग्गा में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर के अंदर एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान विनय श्रीवास्तव के रूप में हुई है, जो सांसद के बेटे का खास दोस्त था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल में एक पिस्टल बरामद की है जो मंत्री के बेटे विकास किशोर की बताई जा रही है। युवक के सिर में गोली मारी गई है। सांसद के घर में हुई वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। मृतक के परिजनों ने छह लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, इनमें से तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें : समय सीमा के अंदर गुरु के आदेश का पालन करने से सफलता मिलती है: बाबा उमाकांत जी

मिली जानकारी के मुताबीक, लखनऊ के दुबग्गा स्थित जिस घर में वारदात हुई है उस घर मे सांसद का बेटा विकास किशोर अकेले रहता था। कल रात एक पार्टी चल रही थी, जिसमें कई दोस्त शामिल हुए थे। ये पार्टी देर रात तक चली थी। सुबह करीब 4.15 मिनट पर विनय श्रीवास्तव को गोली मारी गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया है। युवक के सिर में चोट के निशान हैं। विनय श्रीवास्तव के परिजनों ने लिखित तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि विनय की मौत केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के पुत्र विकास किशोर की पिस्टल से हुई है। पुलिस का कहा कि, फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है। जांच की जा रही है। हिरासत में लिए गए तीनों युवकों से पूछताछ हो रही है, गोली किन परिस्थितियों में चली इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : Horoscope: राशिफल के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

वहीं मंत्री कौशल किशोर ने मामले को लेकर कहा कि, ये दुखद घटना है। जो भी दोषी होगा उस पर पुलिस कार्रवाई करेगी। “मेरा बेटा कल ही शाम 4:50 की फ्लाइट से दिल्ली चला गया था। उसकी माँ और विधायक भाजपा जया देवी बीमार हैं। विकास अपनी माँ को देखने दिल्ली गया था। उन्होंने कहा की, मुझे आज सुबह ही इस घटना की जानकीर मिली तो मैंने पुलिस को फोन किया है। इस मामले की जांच होनी चाहिए तभी सच्चाई सामने आ सकेगी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *