Accident News: राजस्थान के भरतपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, बस में 57 से ज्यादा लोग सवार थे, राहत बचाव कार्य जारी है, अभी मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। एनएच 21 पर स्थित लखनपुर थाना क्षेत्र हंतरा पुल पर ये दुर्घटना हुई है।

यह भी पढ़ें : बाबा उमाकांत जी ने बताई गुरु की असली पहचान

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह 57 से ज्यादा श्रद्धालुओं से भरी एक बस भावनगर से मथुरा दर्शन करने जा रही थी। लखनपुर थाना क्षेत्र के आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे-21 पर हंतारा के पास बस को थोड़ी देर के लिए रोका गया। इस दौरान खड़ी बस में एक तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे। हादसे की जानकारी होते ही लखनपुर, नदबई, हलैना, वैर थाना पुलिस सहित पुलिस अधकारियों ने मौके पर पहुँच कर राहत बचाव कार्य शुरू किया।

यह भी पढ़ें : यूपी: आज़म खान के कई ठिकानों पर IT का छापा

पुलिस ने बताया कि, बस भावनगर से मथुरा होते हुए हरिद्वार जा रही थी। हाईवे पर अचानक बस का डीजल पाइप फटने के कारण 10-12 यात्री ड्राइवर के साथ बस से उतर गए और पाइप रिपेयर करने के बाद डीजल लेने के लिए चले गए। इस दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने बस को टक्कर मारी और पास खड़े लोगों को कुचलता हुआ निकल गया। पुलिस, अभी तक ये पता नहीं लगा पाई है की, किस वाहन ने टक्कर मारी। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। होश में आने पर उनसे पूछताछ की जाएगी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *