लखनऊ: लखनऊ में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां आपसी झगड़े में एक पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तर कर लिया है. आरोपी पति नशे का लती है. शराब पीने को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ें: मोहनलालगंज: काशीश्वर इंटर कालेज में मिशन शक्ति के तहत छात्राओ को किया गया जागरूक

पुलिस के मुताबिक आरोपी पति अरविंद मिश्रा रेलवे में नौकरी करता है. हालही में उसकी पोस्टिंग ऊंचाहार रायबरेली में हुई थी. वह पारा स्थित जलालपुर बलिया का रहना वाला है. अरविंद अपनी पत्नी रश्मि और तीन बच्चों के साथ रहता है. रविवार को छुट्टी के दिन वह अपने घर आया था. परिजनों के मुताबिक रविवार को अरविंद सुबह से ही शराब का सेवन करने लगा. जिसको लेकर उसकी पत्नी रश्मि से कई बार बहस हुई.

सोमवार सुबह फिर पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान अचानक बेडरूम से गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद बच्चे भागकर वहां पहुंचे तो मां को खून से लथपथ पड़ा देख चीख पड़े. जानकारी मिलने पर आसपास रहने वाले मौके पहुंचे और घायल अवस्था में रश्मि को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तर कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *