अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के खंडासा थाना क्षेत्र के आजाद नगर घटौली चौराहे पर शनिवार सुबह लगभग 4 बजे पॉलिथीन में बांधकर मोटरसाइकिल सवार युवक का शव ले जा रहे थे।शव ले जाते समय मोटरसाइकिल सवार ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर गिर गए।जब ग्रामीण दौड़े तो मोटरसाइकिल सवार पॉलिथीन में बंधा शव और मोटरसाइकिल छोड़ कर भाग गए।

पॉलिथीन के अंदर खून के धब्बे और पैर देखने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पीआरबी को दी।पाॅलिथीन में शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।स्थानीय लोग बड़ी संख्या में जमा हो गए।पुलिस अधीक्षक ग्रामीण की मौजूदगी में फॉरेंसिक टीम ने गहन छानबीन की। इसके बाद पाॅलिथीन में बंधे शव को थाने ले जाकर खोला गया। मृतक के पास मिले पर्स से उसकी पहचान 35 वर्षीय शाकिब पुत्र अजीज निवासी परसौली कोतवाली रुदौली के रूप में हुई।

मौके पर मिली काले रंग की सुपर स्पेंलेडर भी बाराबंकी में मृतक के नाम से ही पंजीकृत है। मृतक के चेहरे पर दाहिनी तरफ किसी गंभीर ठोस वस्तु से मारने के निशान है। मौके पर एक मौलवी वाली टोपी, ऐनक, इत्र की सीसी, कुर्ता और दो जोड़ी चप्पल भी बरामद हुआ है।माना जा रहा है कि हत्यारे युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की फिराक थे। जिस जगह शव मिला है वहां से मात्र 500 मीटर की दूरी पर दो शारदा सहायक नहरें बह रही हैं।

शव मिलने के बाद मौके पर तीन थानों की पुलिस और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। एसपी ग्रामीण की मौजूदगी में फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। एसपी ग्रामीण ने कहा कि परिस्थितियों के अनुसार प्रथमG दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि हत्या के बाद शव को छुपाने का प्रयास किया जा रहा था। हालांकि अभी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *