लखनऊ: राजधानी में एक बार फिर गोलीकांड से सनसनी फ़ैल गयी. चिनहट कोतवाली क्षेत्र के दयाल रेजिडेंसी में BBD की छात्रा निष्ठा त्रिपाठी को दारू पार्टी के दौरान गोली लग गई. छात्रा को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां छात्रा की मौत हो गई थी.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मौके से आदित्य पाठक नाम के छात्र सहित दो लोगों को हिरासत में लिया . निष्ठा बीबीडी में बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी और हरदोई की रहने वाली थी. उसके पिता संतोष तिवारी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कन्नौज में तैनात हैं. वहीं उनका पूरा परिवार हरदोई में रहता है.

लड़का करता था परेशान…

निष्ठा त्रिपाठी के पिता ने बताया कि आदित्य पाठक नाम का एक लड़का पिछले कई महीनों से इंस्टाग्राम से परेशान करता था. पिता ने कई बार उसे इंस्टाग्राम में ब्लॉक करने के लिए था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. पिता के अनुसार गणेश चतुर्थी के दिन लड़के उसे BBD के पास दयाल रेजीडेंसी लेकर गए और उसी वहीँ पर परेशान करने लगे. लड़की के पिता ने लड़के को अपराधी बताते हुए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है.

Lalita Saptami: जानें कब है ललिता सप्तमी, क्या है पूजन का शुभ मुहूर्त….

छोटा ठेकेदार है आरोपी…..

मामले की जांच के बाद एडीसीपी ने बताया कि परिवार की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें नामजद व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है. सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. अभी तक की जानकारी में अवैध पिस्टल की जानकारी मिली है. इस घटना को जिसने अंजाम दिया है, वह छोटा ठेकेदार है. यह जांच का विषय है कि लड़की किस स्थिति में यहां पर आई. वजह अब तक समझ में नहीं आई है कि वह क्यों यहां पर आई थी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *