लखनऊ: शहर हो या गांव, दिन हो या रात मिट्टी लेकर निकलने वाले तेज रफ्तार डंपर राहगीरों के लिये मुसीबत बन गये हैं। तिराहा हो या चौराहा इनकी रफ्तार धीमी नहीं पड़ती है। इसी के चलते आज राजधानी लखनऊ के चंद्रिका देवी रोड निर्माणाधीन किसान पथ के मोड़ पर तेजी से फर्राटा भरते जा रहे डंपर ने ई–रिक्शा चालक को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस के समझाने पर लोग शांत हुए जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना, बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में हुई। ग्राम कठवारा के मजरा रमगढ़ा निवासी शीतला का पुत्र धीरज गोस्वामी सुबह ई रिक्शा लेकर बीकेटी जा रहा था।

INDIA गठबंधन के नेताओं का प्रयागराज में जमावड़ा, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

घटना से नाराज ग्रामीण डंपर चालक को गिरफ्तार करने और मृतक परिवार को 20 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग को लेकर हंगामा किया। बीकेटी के एसडीएम सतीश चंद्र त्रिपाठी और इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने पीड़ित परिवार को करवाई का भरोसा दिलाया और सरकार से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया‌ तब लोग शांत हुए। इंस्पेक्टर ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मृतक के परिजन जो तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कारवाई की जायेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *