ऐंटरटेन्मेंट डेस्क: एक बार फिर सिनेमाघरों में चूचा और हनी की जोड़ी दर्शकों को खूब भा रही है। लेकिन इस बार विवेक अग्नहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ का जादू दर्शको में काम नहीं आ रहा। तो वहीँ, फुकरे की सीक्वल फिल्म फुकरे- 3 एक बार फिर से अपनी कमाई के झंडे गाड़ रही है। जिसे फैंस देख अपनी हसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं।

दरअसल, फुकरे -3 और ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है। दोनों ही फिल्म सिनेमा घरो में 28 सितम्बर यानि गुरुवार को रिलीज हुई। लेकिन ‘द वैक्सीन वॉर’ अपने रिलीज के पहले दिन 3 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई है । वहीं सचनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फुकरे 3′ ने पहले दिन 8.50 करोड़ की शानदार कमाई की है। कयास लगाए जा रहें हैं की ये फिल्म ऐसे ही चलती रही तो सिनेमा घरों में 2 हफ़्तों तक अपनी पकड़ बनाये रख सकती है। फुकरे 3’ में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदारों में हैं। जो फैंस के बीच कॉमेडी का तड़का दे रहें हैं। ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म की कहानी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई और चिकित्सा विभाग द्वारा वैश्विक संकट से उबरने के लिए कि गई कोशिशों पर आधारित है।

जानें कौन सा सोना खरीदना ज्यादा बेहतर, फिजिकल या फिर डिजिटल गोल्ड?….

वही इस फिल्म का कुल लगभग बजट प्रिंटिंग और विज्ञापन सहित 15 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताया जा रहा है। फिल्म के बजट के मुताबिक अभी तक यह फिल्म 2 करोड़ की ही कमाई कर पाई। इस फिल्म में नाना पाटेकर और अनुपम खेर जैसे बड़े कलाकार होने के बावजूद भी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। बॉलीवुड से लम्बे ब्रेक के बाद एक बार फिर नाना पाटेकर ने ‘द वैक्सीन वॉर’ से फिल्मो में कमबैक किया है। नाना पाटेकर के कमबैक से इस फिल्म के हिट होने की काफी उम्मीदें थी जो डूबती हुई नजर आ रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *