देवरिया: देवरिया में दिल दहलाने वाली वारदात हुई है। जहाँ 6 लोगों की हत्या कर दी गई। 5 मृतक एक परिवार के हैं जबकि एक दूसरे पक्ष का है। पूरा हत्याकांड जमीनी विवाद को लेकर अंजाम दिया गया। वारदात रुद्रपुर के फतेहपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर छह लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात हैं। पूरे गांव में चीख- पुकार मची है। घटना को लेकर चारों तरफ तरह- तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

गौरतलब है की यह घटना आज सुबह की है। कहा जा रहा है कि सुबह-सुबह दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और विवाद इस कदर बढ़ गया कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं। जिसके बाद धारदार हथियार से काटकर 6 लोगों की हत्या के दी गयी। मौके पर पुलिस मौजूद है। घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है और अफरा तफरी का माहौल है।

वृषभ और कन्या राशि समेत इन राशि वालों को मिलेंगे अच्छे मौके, पढ़ें दैनिक राशिफल…

पूर्व पंचायत सदस्य की भी हत्या….

मिली जानकारी के मुताबिक जमीनी विवाद में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पहले हत्या कर दी गई, जिसके बाद नाराज लोगों ने गांव के ही सत्य प्रकाश दुबे के घर में घुसकर पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर जान ले ली। इस घटना में घायल एक लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है। बताया जाता है की सत्य प्रकाश दुबे और प्रेम यादव के बीच काफी दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था और इसी विवाद में इस खूनी घटना को अंजाम दिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *