BOLLYWOOD: बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस कृति सेनन इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 मुंबई में बातचीत करते हुए अपने नेशनल अवार्ड जीतने की ख़ुशी को साझा किया। बताया किस तरह से जब वह नेशनल अवार्ड जीती थीं तो उनकी माँ को यकीन नहीं हुआ उनको लगा यह एक प्रैंक कॉल है। आपको बता दें की कृति शेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज के इस समय में उन्हें हर कोई जानता है। वो बोलीवूड में कई सारी हिट फिल्में कर चुकीं हैं। जिसकी वजह से वो आज लाखो करोड़ो दिलों पर राज करतीं हैं।

कृति सेनन इंडिया टुडे कॉन्क्लेव से बातचीत करते हुए बताया की जब वह एक मीटिंग के दौरान अपने घर पर लोगो से डिस्कशन करने के लिए बैठी थीं। तभी एक अननोन नंबर से कॉल आए तब मैंने मैनेजर को कॉल को रिसीव करने को बोला। लेकिन कुछ देर बाद मैनेजर ने कॉल मुझे दे दी बोला इम्पोर्टेन्ट कॉल है। तभी उधर से आवाज आई मैं मिनिस्ट्री से अनुराग ठाकुर बोल रहा हूँ आप अपनी फिल्म मिमी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी है। तभी मैं ये बात घर पर मौजूद पापा से बताई। बहन वर्कआउट के लिए बाहर गई हुई थी। मम्मी भी हेयरवॉश के करवाने सलून गई थीं। तभी मैं मम्मी को कॉल करके बोली मम्मी मैं मिमी के लिए नॅशनल अवार्ड जीतीं हूँ। तब मम्मी ने कहा तुम्हें किसी ने फेक कॉल किया होगा। तभी मैंने मम्मी से बोला मिनिस्ट्री से कॉल आई हुई थी। तब मम्मी ने एकदम ठंढा रिप्लाई देते हुए कहा रुको मैं घर आती हूँ। शाम को सभी जल्दी -जल्दी घर वापस आयें, सबने साथ में खूब डांस किया पापा इमोशनल हो गयें और मुझपर गर्व भी कर रहें थें। मुझे देखकर ये सब बहुतअच्छा लगा। मैं भी इमोशनल हो गई।

2021 में आई फिल्म ‘मिमी’ सरोगेसी पर बेस्ड है। जिसके लिए कृति शेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का भी ख़िताब जीत चुकीं हैं। कृति इंडिया टुडे कॉन्क्लेव से आगे बात करते हुए बताया की जब वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। तब लोग सेट पर उन्हें हमेशा कहतें थें की देखना आप इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड जीतेंगी। तब मैं कहती थी की अभी तक मुझे कभी बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड नहीं मिला नेशनल अवार्ड कहा से मिल जायेगा ।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *