एंटरटेनमेंट डेस्क: थलपति विजय और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म ‘लियो’ (Leo) जल्द ही सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाली है। फिल्म को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर की वजह से फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। अब मेकर्स का कहना है कि फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं होगी।

हिंदी में नहीं देख पाएंगे लियो…

हाल ही में, ‘लियो’ के प्रोड्यूसर ललित कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया। इस दौरान ललित ने एक ऐसी न्यूज शेयर की, जिसने फैंस को निराश कर दिया है। ललित का कहना है कि नेशनल मल्टीप्लेक्स में ‘लियो’ हिंदी में रिलीज नहीं होगी। यानी कि महीनों से फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस PVR, INOX और सिनेपोलिस में ‘लियो’ को हिंदी में नहीं देख पाएंगे।

2024 की तैयारियों में जुटी BJP, पार्षद प्रशिक्षण कार्यक्रम किया आयोजित

ललित कुमार ने कहा कि ‘लियो’ चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जानी है, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने पहले ही मोटी रकम देकर इसके राइट्स खरीद लिए हैं। नेटफ्लिक्स के साथ ‘लियो’ के लिए 120 करोड़ में डील फिक्स हुई है। खैर, नेशनल मल्टीप्लेक्स में भले ही आप फिल्म नहीं देख पाएंगे, लेकिन नॉर्थ में फिल्म हिंदी में 200 सिंगल स्क्रीन्स पर 19 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *