लखनऊ: क्रिकेट महासंग्राम के मुकाबलों के लिए इकाना स्टेडियम में तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सजीव प्रसारण के लिए कैमरे लगाए जाने का काम रविवार से शुरू हो जायेगा। पहले मैच के लिये क्रिकेट प्रेमी पलके बिछाएं टीमों का इंतजार कर रहे हैं। पहला मैच यहां पर 12 अक्टूबर आस्ट्रेलिया-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है।

इस मुकाबले के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार दोपहर तक पहुंच जायेगी। चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर टीम के स्वागत के लिए उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के साथ ही इकाना स्टेडियम का स्टॉफ भी मौजूद रहेगा। सबसे पहले पहुंचने वाली इस टीम का स्वागत भारतीय परंपरा के अनुसार किया जायेगा।

एयरपोर्ट से निकल कर टीमें सीधे होटल का रुख करेंगी। अभ्यास के लिए टीम सोमवार को इकाना स्टेडियम पहुंचेगी जबकि रविवार को यहां आने के बाद टीम रेस्ट करेगी। इसके साथ ही आस्ट्रेलिया टीम यहां पर सोमवार को पहुंचेगी। उससे पहले रविवार को आस्ट्रेलिया का मुकाबला विश्वकप के मेजबान भारत से होना है।

World Cup 2023: भारत-ऑस्ट्रेलिया की पहली परीक्षा आज, चुनौती को तैयार है टीम इंडिया

डिकॉक और मार्करम की झलक को बेताब क्रिकेट प्रेमी…

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शनिवार को रनों का पहाड़ बनाने के साथ ही साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को हराया। इस मैच के बाद साउथ अफ्रीका की टीम 12 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले के लिए लखनऊ पहुंचेगी। वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे तेज शतक बनाने वाले एडेन मार्करम (49 गेंदों में 100 रन) का खेल देखने को यहां क्रिकेट प्रेमी बेहद उत्साहित हैं। वीर डिकॉक और डुसेन ने भी शतक जड़कर विश्वकप के मुकाबलों का रोमांच बढ़ा दिया है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *