नई दिल्ली: देश में आगामी होने वाले लोकसभा चुनाव और साल के अंत में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने विपक्ष के खिलाफ पोस्टर वॉर की जंग छेड़ दी है. भाजपा ने विपक्ष के सभी दलों के मुख्य चेहरों का पोस्टर जारी किया है.

बीजेपी ने क्रिकेट अंदाज में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. आपको बता दें पहले की तरह इस बार भी बीजेपी राहुल को पुराने अंदाज में घेर रही है. बीजेपी की तरफ से एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस नेता पिच पर खड़े हैं, हाथों में बल्ला है और बल्ले को गिटार की तरह पकड़ रखे हैं. जिसके कैप्शन में लिखा है “पप्पू बेचारा बल्ले को ही समझता गिटार! इंडिया गठबंधन फिर हारने को तैयार…”इनके अलावा इंडिया गठबंधन के और भी नेताओं के इसी तरह के पोस्टर रिलीज किए हैं.

Image

गौरतलब है कि भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे और झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन का भी पोस्टर बनाया है. अरविंद केजरीवाल को ग्राउंड में जश्न मनाते दिखाया गया है और पोस्टर का कैप्शन दिया है, “केजरीवाल लपकने की जगह फेंकता लगातार, इंडिया अलायंस हारने को तैयार.”

 

Image

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *