World Cup 2023: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला आज पाकिस्तान के बीच खेल रही है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी। भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी है वहीँ डेंगू से फिट हुए शुभमन गिल ने टीम में वापसी की है.

भारतीय टीम ने अपनी प्‍लेइंग 11 में केवल एक बदलाव किया है. भारतीय टीम ने शुभमन गिल को ईशान किशन की जगह शामिल किया है. पाकिस्‍तान ने अपनी प्‍लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है.

भारत की प्‍लेइंग 11 – रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह.

पाकिस्‍तान की प्‍लेइंग 11 – इमाम उल हक, अब्‍दुल्‍लाह शफीक, बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, साउद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्‍मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी और हैरिस रउफ.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *