World Cup 2023: ICC विश्व कप मुकाबले में आज पाकिस्तान और बांग्लादेश की भिड़ंत होगी. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जायेगा. इस विश्व कप में पाकिस्तान उम्मीद के मुताबिक अपना प्रदर्शन नहीं कर सकी है तो वहीँ, बांग्लादेश की टीम का भी प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है. आपको बता दें कि इस विश्वकप में लगातार चार हार के बाद पाकिस्तान ने खुद को इस विश्वकप से बाहर कर लिया है तो वहीँ बांग्लादेश की टीम ने भी इस बार अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं दिखाया है.

आपको बता दें कि अब तक बांग्लादेश की टीम अपने 6 मुकाबले खेल चुकी है. और उसमे से केवल एक ही मुकाबले में जीत दर्ज कर सकी है. आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए करो या मरो का है. जिसमें दोनों ही टीमें अपना बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी. अगर विश्व कप पॉइंट टेबल की बात करें तो पाकिस्तान के चार अंक है और वह छह अंक और जुटा सकता है.

दोनों टीमें इस प्रकार है….

बांग्लादेश टीम: लिट्टन दास, तंजीद हसन, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हुसैन शान्तो, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शोरफुल इस्लाम, नसुम अहमद, तौहीद हृदोय, हसन महमूद, तन्ज़ीम हसन साकिब।

पाकिस्तान टीम: अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, सऊद शकील, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, हारिस रऊफ, उसामा मीर, हसन अली, फखर ज़मान, आगा सलमान।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *