बिहार: एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में जमकर खूनी होली खेली और 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बिहार के लखीसराय जिले में बड़ी वारदात सामने आई है. यहां हमलावरों ने एक ही परिवार के छह लोगों को गोलियों से भून डाला. घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पीड़ित परिवार सुबह सूर्य को अर्घ्य देकर घाट से घर लौट रहा था, इसी दौरान घात लगाए बैठे हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हैं.

इकतरफा इश्क में भून दिया परिवार
लखीसराय एसपी के मुताबिक, मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है. जिसमें आशीष चौधरी नाम का लड़का अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था, और उससे शादी करना चाहता था. लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहा था. इसी से नाराज होकर आज उसने लड़की के परिवार वालों पर गोलीबारी की. कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का विवाद हुआ था.

एक ही परिवार के दो भाइयों की गई जान
आपको बता दें हमले में जान गंवाने वाले दोनों मृतक सगे भाई हैं. वहीं परिवार के जो चार लोग घायल हुए हैं, वे दोनों मृतक की पत्नी, पिता और बहन है. सभी घायलों को सबसे पहले लखीसराय स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां स्थिति गंभीर देखने के बाद डॉक्टरों ने चारों को पटना रेफर कर दिया है. वहीं, दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. वारदात के बाद से इलाके में दहशत है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *