CRIME: कल फेसबुक पर लॉरेंस बिश्नोई ने एक पोस्ट साझा करते हुए यह जानकारी दी कि, उसने कनाडा में सक्रिय अपनी गैंग से मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी गिरेवाल के घर पर फायरिंग करवाई है। इस पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही न सिर्फ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी हड़कंप मच गया है। आपको बताते चलें कि, गिप्पी गिरेवाल और उनका परिवार अभी पूरी तरह से सुरक्षित है। गिप्पी गिरेवाल मूल रूप से मोहाली के रहने वाले हैं लेकिन
फिलहाल वह कनाडा में ही हैं।

लॉरेंस बिश्नोई की गिप्पी को चेतावनी


लॉरेंस बिश्नोई ने अपनी फेसबुक पोस्ट में गिप्पी को धमकी देते हुए लिखा कि, “हाँ जी सत श्री अकाल राम राम सबनू, आज बैंकूवर व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी गिरेवाल के बंगले पर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने फायरिंग करवाई है। सलमान खान को बहुत भाई भाई करता है तू,अब बोल बचाये तुम्हें तेरा भाई और सलमान खान को भी मैसेज है की तुम्हे वहम है कि दाऊद तुम्हारी हेल्प कर देगा, कोई नहीं बचा सकता तुम्हे हमसे। सिद्धू मुसेवला के मरने पर बहुत ओवरएक्टिंग की है तुमने, तुम्हे सब पता है कि कितना अहंकारी बंदा था, इसके कौन कौन से क्रिमिनल बंदो के साथ टच में था।”

ये तो सिर्फ ट्रेलर था पिक्चर अभी बाकी है

लॉरेंस बिश्नोई ने अपने पोस्ट में आगे कहा कि “जब तक विक्की मिड्डूखेड़ा जिन्दा था, तुम आगे पीछे फिरते थे, बाद में सिद्धू का ज्यादा दुःख हो गया तुम्हें। रडार में आ गया तू भी, अब बताते हैं तुम्हें, ये ट्रेलर दिखाया गया है तुम्हे, फिल्म भी जल्द रिलीज़ होगी।” आगे धमकी देते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी कहा कि, गिप्पी किसी देश में भी चले जायें, वे सुरक्षित नहीं हैं। मौत को किसी देश का वीजा नहीं लेना पड़ता। आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने की बाद एक वीडियो के द्वारा अभिनेता सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद से ही उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। लेकिन इस ताजा धमकी के बाद सलमान खान और उनके सुरक्षाकर्मियों को और अधिक सतर्क रहने की जरूरत है।

गिप्पी के साथ देखे जाते रहे हैं सलमान खान


गिप्पी गिरेवाल और सलमान खान की दोस्ती बहुत पुरानी है और हाल ही में गिप्पी की आने वाली फिल्म “मौजा ही मौजा” के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान मौजूद थे। शायद यही बात लॉरेंस बिश्नोई को पसंद नहीं आयी और अपने गैंगस्टर ग्रुप के द्वारा उसने गिप्पी के घर पर हमला करा दिया। सन्देश स्पष्ट है कि जो भी सलमान से करीबी बढ़ायेगा, उसे लॉरेंस बिश्नोई की दुश्मनी का सामना करना पड़ेगा।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *