आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में नव विवाहिता ने ससुरालीजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पति, सास, ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विवाहिता के मुताबिक ससुराल में उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र का है।

विवाहिता को प्रेस से जलाया
जानकारी के मुताबिक बाराखंबा शाहगंज निवासी रेनू का विवाह 9 दिसंबर 2022 को मधु नगर थाना सदर क्षेत्र निवासी सिकंदर पुत्र जसवंत के साथ हुआ था। रेनू के मुताबिक शादी में उनके पिता ने करीब 7 लाख रुपए खर्च किया था। दहेज में बाइक और मुंह मांगा सामान दिया था। विवाहिता का आरोप है कि दिए गए दहेज से ससुरालीजन संतुष्ट नहीं हुए। नव विवाहिता ससुराल पहुंची तो उसे ताने मारने शुरू कर दिए। दहेज में बुलेट बाइक और 3 लाख रुपए की मांग की जाने लगी। मांग पूरी नहीं हुई तो ससुराली जनों ने विवाहिता का मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न शुरू कर दिया। नव विवाहिता का आरोप है कि कई बार विवाहिता को गर्म प्रेस से जलाया, भूखा प्यासा रखा जाने लगा साथ ही रोजाना मारपीट की जाने लगी।

गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात, हो गया गर्भपात

इन सब के बीच पीड़िता के साथ मारपीट की गई। उसके पेट में लात मारी गई। जिससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद ससुरालिजनो उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर तू दहेज लेकर नहीं आई तो तुझे पेट्रोल डालकर जिंदा जला देंगे। घटना के बाद से विवाहिता दहशत में है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *