UP Weathe: उत्तर प्रदेश में धीरे-धीरे ठंड का अहसास होने लगा है। एकाएक बदले मौसम के बाद लोगों ने गरम कपड़े निकाल लिए हैं। आज प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि, हवा के प्रदूषण में कमी दर्ज की जा सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में आज कई स्थानों पर बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है

इन जनपदों में बारिश का अलर्ट:- 
मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी में आज चित्रकूट, कौशांबी, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, मैनपुरी, इटावा, औरैया, अलीगढ़, मथुरा, हाथरस, आगरा, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, कानपुर देहात, हमीरपुर, कानपुर नगर, फतेहपुर, बांदा, इलाहाबाद में गरज के साथ बारिश हो सकती हैं। जबकि, मगंलवार 28 नवंबर को सुबह के समय एक या दो स्थानों पर मध्यम से घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें : राशिफल: वृश्चिक राशि वालों की संपत्ति में वृद्धि होगी, मिलेगा लाभ

मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। इसके बाद धीरे-धीरे 2-3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट होने की संभावना हैं। लखनऊ में रविवार को अधिकतम तापमान 28.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं 2 दिसंबर तक मौसम शुष्क हने की संभावना जताई गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *