राशि फलादेश मेष :-
(चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
आज का दिन समस्याओं से घिरा हो सकता है। साझेदारी में किसी भी काम को हाँ न कहें, नुकसान हो सकता है। संतान के भविष्य को लेकर चिंतित रहेंगे। किसी भी समस्या को लेकर आप अपने पिता से बात कर सकते हैं।

राशि फलादेश वृष :-
(ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज का दिन काफी सुखद अनुभव दे सकता है। आज आपको किसी पैतृक सम्पत्ति से सम्बन्धित खुशखबरी भी मिल सकती है। किसी नये कारोबार का विचार है तो उसे शुरू कर सकते हैं लेकिन सोंच समझकर आपको हर कदम उठाना पड़ेगा।

राशि फलादेश मिथुन :-
(का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)
आज का दिन मुश्किलों भरा हो सकता है। यदि किसी यात्रा पर जा रहें हैं तो सावधानी बरतें, किसी भी प्रकार का नुकसान हो सकता है। अपने मस्तिष्क में चल रही समस्याओं को लेकर अपने परिजनों से बात कर सकते हैं।

राशि फलादेश कर्क :-
(ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आपका दिन रोज की तरह से सामान्य रहेगा। आपके जीवनसाथी से चल रहा आपका मनमुटाव आज दूर हो सकता है। आज आपको साझेदारी में काम का प्रस्ताव मिल सकता है लेकिन जल्दबाजी में फैसला न लें तभी व्यापार में लाभ मिलेगा।

राशि फलादेश सिंह :-
(मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज आपको धनलाभ हो सकता है लेकिन साथ ही अपने परिवार के साथ आपको सौम्यता से पेश आना होगा अन्यथा गृहकलेश हो सकता है। अपने स्वास्थ्य को लेकर आज आपको अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है।

राशि फलादेश कन्या :-
(ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। जिस लाभ की आप प्रतीक्षा कर रहे थे वह आप को आज मिल सकता है। व्यापारिक रूप से भी आज का दिन सुखद रहेगा। इसके अतिरिक्त आपको अपने पिता का विशेष ध्यान रखना है, उन्हें स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्याएं हो सकती हैं।

राशि फलादेश तुला :-
(रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज का दिन विद्यार्थियों के लिए निर्णायक सिद्ध हो सकता है। आप बहुत दिनों से अपनी आर्थिक स्थिति को सुधार करने का प्रयास कर रहे थे तो आपकी मेहनत सफल होगी। घर परिवार में कोई शुभ शगुन होता दिख रहा है।

राशि फलादेश वृश्चिक :-
(तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए आप नौकरी के अलावा पार्ट टाइम नौकरी भी ढूंढ सकते हैं। आपका कोई मित्र आज आपके घर अतिथि बन कर आ सकता है।

राशि फलादेश धनु :-
(ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
आप बहुत दिनों से किसी बड़े काम को करने की योजना बना रहे हैं तो आज उस काम को शुरू करने का सबसे उत्तम दिन है। आज आपको अपने मित्रो और सहयोगियों से लाभ मिल सकता है। यदि किसी से उधार लेने की योजना बना रहे हैं तो याद रहे उसे उतारने में काफी समय लग सकता है।

राशि फलादेश मकर :-
(भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा और आप अपनी स्थिति को सुधरने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे लेकिन मेहनत व्यर्थ जाएगी। आपके ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा, लेकिन आप अपनी मेहनत न छोड़े।

राशि फलादेश कुंभ :-
(गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपका क्रोध आपका शत्रु बन सकता है। बेवजह क्रोध करने से बचें। राजनितिक कार्यो में कार्यरत लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो आप पर कोई झूठा आरोप लगा सकता है।

राशि फलादेश मीन :-
(दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज के दिन में आपके सम्मान में वृद्धि होगी। आज आप अपने मित्रो के साथ किसी धार्मिक अनुष्ठान का हिस्सा बन सकते हैं। व्यापार में कोई भी कदम उठाना आपके लिए आज जोखिम भरा हो सकता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *