Bollywood: एक तरफ जहां अरबाज खान और शूरा की शादियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, तो वही दूसरी तरफ सलमान संग एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी स्पेशल बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। आपको बता दें बीती रात अरबाज खान ने अपनी चर्चित गर्लफ्रेंड शूरा खान से शादी कर ली। जिसकी तस्वीरें शोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

मलाइका अरोड़ा जो हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जातीं हैं। एक समय था जब मलाइका, खान परिवार की बहू हुआ करतीं थीं। लेकिन उनका ये रिश्ता अरबाज के साथ महज 19 साल तक ही चल पाया। अब जब अरबाज खान 56 साल की उम्र में दूसरी शादी कर अपना घर बसा रहें हैं तो, वही अब मलाइका के साथ सलमान खान की एक खूबसूरत बॉन्डिग देखने को मिल रही है, दरसल सलमान खान ने मलाइका को बर्थडे विश करते हुए क्रिसमस का गिफ्ट दिया है।

जिसकी तस्वीरें मलाइका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। गिफ्ट में सैंटा की लाल टोपी, हॉट चॉकलेट पाउडर का डब्बा और कैंडल जैसी कई और चीजें नजर आ रही हैं। इसी के साथ मलाइका के लिए इस गिफ्ट में एक नोट भी भेजा गया है। इस नोट में लिखा गया है, ‘आपको जोश और उत्साह से भरे क्रिसमस और खुशनुमा नए साल की शुभकामनाएं। आपकी अटूट फ्रेंडशिप और सपोर्ट के लिए हमारी सराहना के तौर पर हमने ये छोटा सा गिफ्ट हैम्पर तैयार किया है। उम्मीद है कि ये आपके चेहरे पर मुस्कान लाए, जैसे आपकी मौजूदगी हमारे चेहरे पर लाती है।’ सबसे नीचे की लाइन में लिखा गया है- प्यार और आभार के साथ- सलमान खान और बीइंग ह्यूमन क्लोदिंग।

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *