UP Crime: आगरा से एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आय है, जंहा एक चौकीदार ने 6 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। ,लेकिन जब बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। वहशी दरिंदे ने पहले उसे पानी में डूबो कर मार डाला। मगर इससे भी जब उसे संतुष्टि नहीं मिली तो उसके सिर पर नुकीले पत्थर से कर बार वार किए। इसके बाद उसे कूड़े के ढेर में फेंक कर भाग गया।

ये है पूरा मामला

आपको बता दें पूरा मामला एत्मादपुर थाना क्षेत्र का है. जंहा कुछ दिन पहले घर के पास से 6 साल की बच्ची गायब हो गई थी. जब बच्ची की तलाश शुरू की गई, तो वह घर से 100 मीटर की दूरी पर एक कूड़े के ढेर में पड़ी मिली। परिजनों ने बच्ची का शव देखा तो चीख पुकार मचाई। आरोपी राजवीर (45) ने पुलिस को बताया कि उसने बदनीयती से बच्ची को पकड़ा था। जब लडक़ी ने शोर मचाकर लोगों के नाम पुकारे तो उसने उसे पानी में डूबो दिया। इसके बाद नुकीले पत्थर से उसके सिर पर वार किए। राजवीर एत्मादपुर के नगला कसिया का रहने वाला था। राजवीर ने बच्ची की हत्या करके उसे खाली प्लाट में फेंक दिया। गांव की रहने वाली महिला जब अपने घर का कूड़ा फेंकने गई। तो उसने बच्ची का शव देखकर शोर मचाया।

स्निफर डॉग ने पकड़ा हत्यारा…

आरोपी राजवीर एत्मादपुर के नगला केसिया का रहने वाला है। वह दो साल से गांव में पशुओं रखवाली का काम करता है। पुलिस जब गांव में पहुंची तो चौकीदार राजवीर गायब था। डीसीपी सिटी ने उसे बुलवाया था। राजवीर जिस कमरे में रहता था। घटना के बाद उसमें पुताई की थी। राजवीर के आते ही डॉग स्निफर ने उसके पकड़ लिया। उसके खाली प्लाट तक ले गया। इसके बाद उसके कमरे में ले गया।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *