लखनऊ: कैंट के सदर इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय महिला सिपाही ने प्रेमी से झगड़े के बाद मंगलवार देर रात खुदकुशी कर ली। फोन न उठने पर बुधवार सुबह घर पहुंचे जीजा को सिपाही का शव कमरे में फंदे से लटकता हुआ मिला। पुलिस ने फरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच की। काफी देर छानबीन करने के बाद भी कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

2019 बैच की थी सिपाही आंशी तिवारी
एडीसीपी पूर्वी सैय्यद अली अब्बास के मुताबिक, मूलरूप से उन्नाव जनपद के गांधीनगर निवासी साड़ी कारोबारी अंजनी की बेटी आंशी तिवारी पुलिस भर्ती बोर्ड में बतौर महिला सिपाही के पद पर तैनात थी। मंगलवार देर रात महिला सिपाही ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

सोशल मीडिया के जरिए महिला सिपाही से की थी दोस्ती
एडीसीपी पूर्वी ने परिजनों से पूछताछ की तो उस दौरान मां सुषमा ने बताया कि कुछ साल पहले फेसबुक के माध्यम से बेटी आंशी की दोस्ती इटावा निवासी अखिल से हुई थी। जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। आरोप है कि इसी बीच बेटी को जानकारी हुई कि अखिल के कई लड़कियों से भी सम्बन्ध है। जिसके बाद से दोनों में अक्सर झगड़ा होने लगा था। भाई प्रशांत का आरोप है कि अखिल उनकी बहन को ब्लैकमेल करने लगा। जिस वह से बहन परेशान रहने लगी। इस प्रताड़ना से आहत होकर उनकी बहन ने आत्महत्या कर ली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *