Lucknow: Bahujan Samaj Party (BSP) supremo Mayawati addresses a press conference in Lucknow on March 11, 2017. (Photo: IANS)

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने हाथरस गैंगरेप में सरकार की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े किए हैं। अब एक बार हाईकोर्ट द्वारा इस मामले को संज्ञान में लिया गया है, तो दोबारा उन्होंने योगी सरकार की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाया हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी के अति दुखद और शर्मनाक हाथरस गैंगरेप के पीड़ित परिवार को न्याय पाने में जिन कठिनाइयों का लगातार सामना करना पड़ा है, वह जगजाहिर है। लेकिन उस संबंध में जो नए तथ्य अब कोर्ट में उजागर हुए हैं वह पीड़ितों को न्याय दिलाने के मामले में सरकार की कार्यशैली पर पुनः गंभीर प्रश्न खड़े करते हैं।

यह भी पढ़ें: CM पर इस सभासद ने की अभद्र टिप्पणी, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि हाथरस कांड में नए तथ्यों का हाईकोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर गवाहों को धमकाने आदि की जांच का आदेश देने से, यूपी सरकार फिर कटघरे में है। वह लोग सोचने को मजबूर हैं कि पीड़ितों को न्याय कैसे मिलेगा। यह आम धारणा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का राज है. यहां न्याय पाना अति कठिन है, उन्होंने सवाल किया कि क्या यह गलत है।

https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *