UP Weather: दिन पर दिन उत्तर प्रदेश में ठंड का प्रकोप बढ़ता जा रह है। रविवार को प्रदेश के कुछ हिस्सों में निकली धुप के कारण दिन का तापमान चढ़ा, लेकिन रात के पारे में गिरावट दर्ज की गई है। जिसकी वजह से ठंड ने लोगों को कंपकंपाने पर मजबूर कर दिया। मौसम विभाग के मुताबिक लोगों को फिलहाल सर्दी से राहत नहीं मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराकर खाई में पलटी सवारियों से भरी बस, 10 लोग घायल

मौसम विभाग के अनुसार आज (सोमवार) पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ बारिश की संभावना हैं। जबकि कई जगहों पर घने कोहरे की चेतावनी जारी की गई हैं, हालांकि 9 जनवरी को पूरे उत्तर प्रदेश में बारिश की संभावना जताई गई है।

इन जगहों पर बारिश और कोहरे का अलर्ट:-
आज आगरा, मथुरा, जालौन, झाँसी, ललितपुर, हमीरपुर और महोबा में बारिश का अनुमान है। जबकि पीलीभीत, शाहजहांपुर, फ़र्रुख़ाबाद, हरदोई, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, रायबरेली, बाराबंकी, बहराइच, अमेठी, लखनऊ, प्रतापगढ़, प्रयागराज, श्रीवस्ती, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बरेली, बिजनौर, मुरादाबाद, रामपुर, बदायूं, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, बलिया, मऊ, गोरखपुरी अंबेडकरनगर, जौनपुर, वाराणसी, आज़मगढ़, ग़ाज़ीपुर और आसपास के इलाक़ों में घने कोहरे का अलर्ट जारी किया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *