INDIAN CRICKET TEAM: 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू हो रही 3 T20 मैचों की सीरीज के लिए लगभग डेढ़ साल बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी हुई है। आगामी सीरीज के लिए रोहित को वापस से भारत की T20 टीम का कप्तान बनाया गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि, श्रेयस अय्यर और के एल राहुल को 15 सदस्यीय टीम में जगह नहीं दी गयी है। चयनकर्ताओं द्वारा यजुवेंद्र चहल को एकबार फिर से नजरअंदाज किया गया है।

Weather: यूपी में और गिरेगा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश-कोहरे का अलर्ट

ईशान किशन को दिया गया आराम

आपको बताते चले कि, आईपीएल2024 के ठीक बाद अमेरिका और वेस्टइंडीज़ में T20 विश्व कप से पहले भारत की ये आखिरी T20 सीरीज है। ऐसे में जो टीम चुनी गयी है, सम्भवतः यही टीम T20 विश्व कप में खेलते हुए दिखाई दे सकती है। 15 सदस्यीय टीम में अभी हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन चोट के चलते मौजूद नहीं हैं लेकिन ये तीनों खिलाडी यदि फिट होते हैं तो T20 विश्व कप जरूर खेलेंगे। इसके अलावा ऋषभ पंत की वापसी उनके आईपीएल के प्रदर्शन पर निर्भर करेगी।

अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम कुछ इस प्रकार है: रोहित शर्मा(कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, मुकेश कुमार,जितेश शर्मा, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और कुलदीप यादव। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *