KANPUR CRIME: योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला चकेरी थानाक्षेत्र से आया है जंहा कुछ दबंगों ने नशे की हालत में दुकानदार को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

ये है पूरा मामला

परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात बुजुर्ग ठेला लेकर वापस लौट रहे थे तभी सफीपुर मोड़ के पास आपराधिक प्रवृत्ति का दबंग अपने चार साथियों के साथ नशे की हालत में खड़ा था। प्रेमचन्द्र वहां से निकल रहे थे तभी अरोपी ने उन्हें रोका और मुफ्त में गोलगप्पे खिलाने को कहा प्रेमचन्द्र ने मना किया तो आरोपियों ने गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें बुरी तरह पीटा। शोर मचने पर अगल बगल के लोग प्रेमचंद्र को अस्पताल लेकर गए जंहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोसित कर दिया।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर आसपास के लोगों से पूछताछ की। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दे दी है। कानपुर देहात के मूसानगर निवासी 40 वर्षीय प्रेमचन्द्र निषाद पत्नी शशि देवी, बेटा अनुज, बेटी मानसी, प्रियांशी दिव्यांशी के साथ रहते थे। पिछले 15 वर्षों से सफीपुर में कैलाश चन्द्र के मकान पर किराए पर रहकर वह गोल गप्पे बेचकर परिवार का पालन पोषण करते थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *