Poonam Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर और बोल्डनेस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली पूनम पांडे का आज सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम का अंतिम संस्कार उनके होम टाउन कानपुर में होगा। कैलेंडर गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री अपनी फिल्मी करियर में तो बहुत सफल नहीं रही, लेकिन उनकी बोल्ड अदाओं के चर्चें आज भी लोगों की जुबां पर हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। अभिनेत्री Poonam Pandey का विवादों से गहरा नाता रहा है।

यह भी पढ़ें : आयुर्वेदिक फार्मासिस्ट बनने का मौका, जानिए योग्यता व आवेदन करने की तारीख

आपको बतादें, प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है। Poonam Pandey कानपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कानपुर से ही की थी। 18 साल की उम्र में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। एक्ट्रेस ने 2013 में ‘नशा’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूनम ने साल 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। लेकिन शादी के 12 ही दिन में उनके और सैम बॉम्बे के अलगाव की खबर भी आ गई। Poonam  ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट के आरोप लगाए थे। वैवाहिक रिश्ते में खटास आने के बाद दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए।

मॉडलिंग से की अपने करियर शुरुआत:-
अभिनेत्री ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, इसमें उन्हें कुछ ख़ास सफलता नहीं मिल पाई। इसके बाद साल 2013 में अभिनेत्री ने फिल्म नशा से बॉलीवुड में एंट्री ली, लेकिन यहाँ भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। इसके दाब उन्होंने एडल्ट फिल्मों और रिएलिटी शोज का रुख किया। अभिनेत्री कंगना रणौत के लोकप्रिय शो लॉक अप में भी नजर आई थीं। जहाँ उन्होंने अपने और सैम के रिश्ते को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे भी किये थे।

उनका कहना था की, सैम उन्हें काफी कंट्रोल करते थे, उनके साथ कई बहार घरेलू हिंसा भी की गई थी जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन हेमरेज तक हो गया था। पूनम इस व्यवहार से तंग आ गई थीं। इसके बाद ही उन्होंने सैम से अलग होने का फैसला किया था। आपको बतादें हसीना ने कई बार ऐसे बयान दिए हैं जिसकी वजह से काफी बवाल मच गया था। 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने कहा था कि, अगर इंडिया मैच जीत जाती है तो वह अपने सारे कपड़े उतार देंगी। इसी तरह 2016 में बांगलादेश के खिलाफ इंडिया टीम की जीत के बाद उन्होंने अपनी सेमि न्यूड फोटो शेयर की। जी काफी चर्चा में रही और जमकर वायरल भी हुई। पूनम अश्लील वीडियो बनाने को केलर अक्सर विवादों में रहती थी।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *