How to kiss: अक्सर हम अपने चाहने वालों को अपना प्यार दर्शाने के लिए उन्हें गले से लगाते हैं, उपहार देते हैं, मनमोहक फूल देते हैं या फिर kiss (चुंबन) करते हैं। इन सभी विकल्पों में kiss सबसे ज्यादा नज़दीकी को दर्शाता है। अगर यह kiss दो प्रेमियों के बीच हो तो यह उनके रिश्ते की गहराई और अपने पन को दिखाता है। प्रेमी को kiss करने के कई तरीके हो सकते हैं। अगर आप भी अपने पार्टनर/प्रेमी को kiss करके अपने प्यार का एहसास उन्हें करवाना चाहते हैं तो पहले जान लीजिये kiss करने की सही तकनीक। kiss करने के दौरान कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरुरी होता है। जिनके बारे हम आपको बताने जा रहे हैं।

आइए जानते हैं कि आप अपने kiss को कैसे बेहतर बना सकते हैं:-

अपने प्रेमी को kiss करने से पहले ये जरूर जान लें की वह kiss करने के लिए तैयार है या नहीं। अपने साथी की इच्छा, सीमाओं और उसकी भावनाओं की कद्र करते हुए अपने कदम को आगे बढ़ाएं। इसलिए अपनी बातों और उसके व्यवहार से यह जानने का प्रयास करें कि वो भी आपको kiss करने में दिलचस्पी रखता है या नहीं।

अपनी सांसों को तरोताजा रखें:-
किसी को kiss करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है ताजा सांस। अगर आपके मुंह से किसी खाने की गंध आ रही है हो तो ये आपके kiss को खराब और आपके साथी की आपमें दिलचस्पी को कम कर सकता है। कोशिश करें कि kiss करने से पहले कोई मिंट या च्युइंग गम चबा लें जिससे आपकी सांसें ताज़ा हो सकें।

धीमी शुरुआत:-
अपने kiss को सफल बनाने के लिए छोटी और धीमी शुरुआत करें। जब आप और आपका साथी सबसे अधिक सहज महसूस करें उस दौरान आप इसे और जोशीला बना सकते हैं। अगर आप होंठों पर kiss नहीं करना चाहते हैं तो, आप गरदन , जॉलाइन के नीचे, कान के पीछे, कॉलरबोन के पास, नाक पर, माथे पर, कंधे पर भी kiss कर सकते हैं। इन ख़ास जगहों पर भी kiss करके आप अपने प्यार को दर्शा सकते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *