लखनऊ: मोहनलालगंज क्षेत्र के ग्राम पंचायत भसंडा के गांव मोहनलाल खेड़ा में आज एक नवनिर्मित उप स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन मुख्य अतिथि अमरेश कुमार (विधायक मोहनलालगंज), भाजपा नेता नागेश्वर द्विवेदी व प्रधान ललित शुक्ला द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक मनोज अग्रवाल, प्रधान अभय दीक्षित, डॉक्टर अशोक कुमार (अधीक्षक मोहनलालगंज) के साथ ही समस्त सम्मानित लोग और ग्रामवासी मौजूद रहे |

यह भी पढ़ें : Ghazipur: दर्दनाक हादसा, बस में आग लगने से 10 लोगों की मौत 

कार्यक्रम में मौजूद ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए विधायक अमरेश रावत ने कहा कि, प्रधानमंत्री के सपने साकार हो रहे है जिसके चलते अब हर गांव में एक उप स्वास्थ्य केंद्र खुल रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, यहाँ भवन नहीं होने के कारण क्षेत्रीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। लोगों की इन परेशानियों को देखते हुए विभाग के द्वारा प्रधान ललित शुक्ला की काढ़े प्रयासों के बाद इस भवन का निर्माण हुआ है।

भाजपा नेता श्री द्विवेदी ने कहा कि, मोहनलालगंज में CHC और PHC दोनों हैं लेकिन, वह यहाँ से लगभग 5 से 6 किलोमीटर की दूरी पर हैं। जिससे किसी आपात काल स्थिति में लोगों को स्वास्थ्य सुविधा मिलने में काफी वक्त लग जाता था। लेकिन, प्रधान ललित शुक्ला के प्रयासों के बाद बने इस उप स्वास्थ्य केंद्र से लोगों की काफी मदद होगी और उन्हें समय पर इलाज भी मिल पाएगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *